उत्तराखंडदेहरादूनबॉलीवुडमनोरंजनराज्यसंस्कृति

मस्ती और धमाल से भरपूर उत्तराखंडी फिल्म “माटी पहचान” का बॉलीवुड स्टाइल होली सांग रिलीज-देखें

"माटी पहचान"  एक उत्तराखंडी फीचर फिल्म है, जो कई वर्षों  से पहाड़ों से रहो रहे पलायन को उजागर करती है। फ़िल्म अपनी पहचान, अपनी माटी और अपने पहाड़ों से जुड़ने की बात करती है। फ़ार्च्यून टॉकीज़ मोशन पिक्चर्स के बैनर तले, निर्माता फ़राज़ शेर व अजय बेरी के निर्देशन बन रही यह फिल्म इस अप्रैल में रिलीज होगी, जो कि उत्तराखंड में हिट होने के लिए तैयार है। फिल्म "माटी पहचान" का पहला  गाना 'मी जबरे'  को फ़ार्च्यून टॉकीज़ म्यूज़िक यूट्यूब चैनल पर ऑनलाइन रिलीज़ कर दिया गया। होली के मौके पर ये गाना लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। यह गाना अपने आप में उत्तराखंड फ़िल्म जगत का पहला बॉलीवुड स्टाइल होली सॉंग है। 

Dehradun: “माटी पहचान”  एक उत्तराखंडी फीचर फिल्म है, जो कई वर्षों  से पहाड़ों से रहो रहे पलायन को उजागर करती है। फ़िल्म अपनी पहचान, अपनी माटी और अपने पहाड़ों से जुड़ने की बात करती है। फ़ार्च्यून टॉकीज़ मोशन पिक्चर्स के बैनर तले, निर्माता फ़राज़ शेर व अजय बेरी के निर्देशन बन रही यह फिल्म इस अप्रैल में रिलीज होगी, जो कि उत्तराखंड में हिट होने के लिए तैयार है। फिल्म “माटी पहचान” का पहला  गाना ‘मी जबरे’  को फ़ार्च्यून टॉकीज़ म्यूज़िक यूट्यूब चैनल पर ऑनलाइन रिलीज़ कर दिया गया। होली के मौके पर ये गाना लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। यह गाना अपने आप में उत्तराखंड फ़िल्म जगत का पहला बॉलीवुड स्टाइल होली सॉंग है।

होली के इस त्यौहार पर इस गाने ने उत्तराखंडी लोगो के दिलों में धमाल मचा लिया है। इस गाने को प्रसिद्ध उत्तराखंडी संगीतकार राजन बजेली ने लिखा और संगीतबद्ध किया है, और इसको आवाज़ दी है जानी मानी गायिका प्रज्ञा पात्रा ने, जो पहले ही सिंगिंग रियलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया में अपनी आवाज़ का जादू बिखेर चुकी हैं।  इसी के साथ इस गाने में आपको हिना खान का नया चेहरा देखने को मिलेगा, जो की अपने ठुमको से लोगो का दिल जीत रही है।

‘मी जबरे’ एक सनसनी खेज बॉलीवुड स्टाइल उत्तराखंडी होली सॉंग है  जो फ़िल्म के साउंडट्रैक में कुछ बॉलीवुड स्पंक जोड़ता है और उत्तराखंड फ़िल्म जगत में पहली बार बॉलीवुड की तर्ज़ पर होली सॉंग देखने को मिलेगा। इस गाने को देखकर लगता है की फ़िल्म में गंभीर मुद्दों के साथ-साथ मनोरजन का भी भरपूर ख्याल रखा गया है, ‘मी जबरे’ को एक मजेदार और हल्के-फुल्के संगीत वीडियो के रूप में फिल्माया गया है, जो अपने पात्रों के अधिक लापरवाह और गैर-पक्षपाती पक्ष को  उजागर करता है। ये सॉंग मस्ती और धमाल से भरपूर है जो होली के साथ-साथ पार्टियों में भी धमाल मचाएगा। फ़िल्म में  ‘मी जबरे’ के अलावा कई और भी गाने शामिल है , जिन सभी गीतों को राजन बजेली ने लिखा और संगीतबद्ध किया है। फ़िल्म के सभी गाने फ़ार्च्यून टॉकीज़ म्यूज़िक लेबल से जारी किया जाएंगे और यह अपने यूट्यूब चैनल के साथ-साथ इनके ऑडियो ट्रैक्सस भी म्यूज़िक स्ट्रीमिंग साइटों पर भी उपलब्ध होंगे।

फ़िल्म का सिनेमा वितरण UFO CINEMEDIA NETWORK द्वारा किया जाएगा, जबकि डिजिटल वितरण HUNGAMA DIGITAL द्वारा किया जाएगा।  “माटी पहचान” केटिकट BOOK MY SHOWऔर PAYTM पर उपलब्ध होंगे।

Tags

Leave a Reply

Close