उत्तराखंडमसूरीराज्यविडियो

मसूरी: रोंगटे खड़े करने वाला विडियो, कार और बाइक की जबर्दस्त टक्कर में हवा में उछला बाइक सवार, घायल

मसूरी-देहरादून मार्ग का रोंगटे खड़े करने वाला एक रोड एक्सीडेंट का लाइव विडियो सामने आया है. जानकारी के मुताबिक सोमवार देर शाम मसूरी की ओर से जा रही एक तेज रफ्तार एक मोटरसाइकिल बिट एन्ड बाइट कैफे के पास देहरादून की ओर से आ रही कार से टकरा गई, जिससे मोटरसाइकिल सवार हवा में उछल कर गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हादसे का वीडियो दूसरे बाइक सवार के हेलमेट कैमरे में कैद हो गया. 

Mussoorie: मसूरी-देहरादून मार्ग का रोंगटे खड़े करने वाला एक रोड एक्सीडेंट का लाइव विडियो सामने आया है. जानकारी के मुताबिक सोमवार देर शाम मसूरी की ओर से जा रही एक तेज रफ्तार एक मोटरसाइकिल बिट एन्ड बाइट कैफे के पास देहरादून की ओर से आ रही बोलेरो कार से टकरा गई, जिससे मोटरसाइकिल सवार हवा में उछल कर दुसरे वाहन से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हादसे का वीडियो दूसरे बाइक सवार के हेलमेट कैमरे में कैद हो गया.

जानकारी के अनुसार सोमवार देर शाम को मसूरी से देहरादून जाते हुए बाइक सवार आईटी पार्क सोसाइटी देहरादून निवासी अबुल पुत्र अकरम देहरादून से आ रही बोलेरो कार से टकरा गया. घटना बिट एन्ड बाइट कैफे के पास की है. टक्कर भयानक थी कि बाइक सवार काफी ऊँचाई तक हवा में उछल कर सडक पर आ गिरा गया.जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक को 108 की मदद से दून अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस द्वारा घायल युवक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. युवक की हालत स्थिर बताई जा रही है.

Tags

Leave a Reply

Close