कांग्रेस जिलाध्यक्ष संजय किशोर ने राहुल गांधी की रैली को सफल बनाने का किया आहवान

मसूरी। कांग्रेस पछ्वादून जिलाध्यक्ष संजय किशोर ने मसूरी में कांग्रेस पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक ली.।. बैठक में लोकसभा चुनाव और कांग्रेस के राष्टीªय अध्यक्ष राहुल गाँधी के प्रस्तावित देहरादून दौरे को सफल बनाने को लेकर चर्चा हुई।

कांग्रेस पछवादून के जिलाध्यक्ष संजय किशोर ने कहा की आगामी 16 मार्च को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी देहरादून आ रहे हैं और इस दौरे की तैयारियों को लेकर प्रदेश भर में बैठक की जा रही हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग जनसभा में पहुंचे। जिलाध्यक्ष संजय ने कहा की देहरादून में होने वाली जनसभा में हजारों की संख्या में लोगों को पहुंचे का लक्ष्य है और इस जनसभा का बहुत बड़ा असर आगामी लोकसभा चुनाव में देखने को मिलेगा.। उन्होंने कहा कि कांग्र्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी इस आम सभा से चुनाव का बिगुल फूंकेंगे तथा जनता को भाजपा सरकार के कारनामों से भी अवगत करायेंगे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता चुनाव को लेकर तैयार रहें। इस मौके पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष सतीश ढौडियाल ने सभी का स्वागत किया।

इस मौके पर पूर्व विधायक जोत सिंह गुनसोला, पूर्व पालिकाध्यक्ष मन मोहन सिंह मल्ल, भगवान सिंह धनाई, शैलेंद्र बिष्ट, भगवती कुकरेती, रमेश कुमार, संदीप साहनी, माधुरी नौटियाल, शिवानी भारती, सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे।