अतंर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर भाजपा महिला मोर्चा ने किया कार्यक्रम आयोजित

मसूरी। अतंर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर भाजपा महिला मोर्चा द्वारा कार्यक्रम आयोजित कर महिलाओं की विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गई, जिसमे  विजेताओं को पुरुस्कृत किया गया। इस अवसर पर  किया पारंपरिक वेशभूषा में महिलाओं ने पारंपरिक नृत्यो की मनमोहक प्रस्तुतियां दी।

अतंर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा द्वारा श्री राधाकृष्ण मंदिर कुलड़ी में आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में शहर की महिलाओं ने प्रतिभाग किया। कार्यक्रम के दौरान महिलाओं ने पारंपरिक वेशभूषा में मनमोहक लोकनृत्यों की प्रस्तुति दी। वहीं महिलाओं ने नुत्य गायन सहित अन्य प्रतियोगिताओं में भी प्रतिभाग किया। प्रतियोगिताओं में विजयी होने वाली महिलाओं को पुरुस्कृत किया गया।

इस मौके पर कार्यक्रम में मौजूद मुख्य अतिथि भाजपा की राष्ट्रीय सह मीडिया प्रभारी नेहा जोशी ने कहा कि यह समय महिलाओं की सुरक्षा व आगे बढ़ने का है। उन्होंने कहा जो महिलाएं पहाड़ों में कड़ा परिश्रम कर रही हैं, यह दिवस उनको समर्पित कर मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज महिलाये कड़ी मेहनत कर समाज में अपनी अलग पहिचान बना रही हैं और देश में हर कार्य क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रही हैं। नेहा ने सभी को महिला दिवस की बधाई दी व कहा कि समाज में इसी तरह आगे बढ़ते रहें तथा उन्हें जो भी सहयोग चाहिए होगा, वह किया जायेगा।

इस मौके पर कार्यक्रम संयोजक मीरा सकलानी ने भी सभी का कार्यक्रम को सफल बनाने पर आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में विधायक गणेश जोशी की पत्नी निर्मला जोशी, भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष मीरा सुरियाल, महामंत्री कमल शर्मा, कमला थपलियाल, मंत्री अनीता धनाई, अनीता सक्सेना, सुनीता डबराल सहित बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद रही।

यमुना पेयजल योजना को स्वीकृति मिलने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने की आतिशबाजी 

मसूरी में पानी कि किल्लत को दूर करने के लिए विधायक गणेश जोशी के प्रयासों एवं राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी के सहयोग से यमुना पेयजल योजना को स्वीकृति मिलने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक गणेश जोशी का जोरदार स्वागत किया व आतिशबाजी कर मिष्ठान वितरित किया।

इस मौके पर विधायक गणेश जोशी ने कहा कि मसूरी में पेयजल की लंबे समय से समस्या थी जिसके लिए पिछले एक दशक से पेयजल की समस्या के समाधान की मांग की जा रही थी, जिस पर विगत दिनों मसूरी आये राज्यसभा सांसद अनिल बलूूनी के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में उनसे पेयजल की समस्या के समाधान की मांग की गई थी। उन्होंने केंद्र सरकार से इस योजना को स्वीकृत करा दिया है। यमुना से मसूरी पानी लाने की 187 करोड की योजना को स्वीकृति प्रदान की गई है, जिसके लिए आठ करोड़ शुरूआती कार्य के लिए दिए गये हैें। इस योजना के बनने से आने वाले तीस वर्षो तक मसूरी की जनता को पेयजल की समस्या नहीं रहेगी। वहीं दूसरी ओर मसूरी में खिलाडियों के लिए भिलाडू स्टेडियम को भी स्वीकृति प्रदान कर दी गई है।