अंकिता भंडारी के दोषियों को फांसी की सजा देने व रिसोर्ट पर बुलडोजर चलाने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

Mussoorie: होटल वर्कर्स यूनियन मसूरी ने ऋषिकेश में अंकिता भंडारी हत्याकांड के दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग को लेकर शहीद भगत सिंह चौक पर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

बड़ी संख्या में होटल कर्मचारी शहीद भगत सिंह चौक पर एकत्र हुए तथा अंकिंता भंडारी को न्याय दिलाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। इस मौके पर होटल वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष आरपी बडोनी ने कहा कि ऋषिकेश के एक रिजोर्ट में जो घटना घटी उसकी जितनी निंदा की जाय कम है। उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ लिया गया है, लेकिन उसे तभी न्याय मिलेगा जब इन तीनों हत्यारों को फांसी की सजा नही मिले जाती है। उन्होंने यह भी कहा कि छह दिन बीतने पर भी अभी तक अंकिता भंडारी का शव नहीं मिल पाया है। मांग की गई कि उसके शव को तत्काल ढूढा जाय व रिजोर्ट पर बुलडोजर चलाकर अंकिता को न्याय दिया जाय।

इस मौके पर आरपी बडोनी ने यह भी कहा कि ऋषिकेश स्थित रिजोर्ट मालिक पुलकित आर्य वहां कार्यरत कर्मचारियों को शोषण करता है उनका वेतन नहीं देता, 12 घटे कार्य करवाता है, न ही किसी कर्मचारी का पीएफ व ईएसआई कटता है। वह पूर्व दर्जाधारी का बेटा है। उन्होंने मुख्यमंत्री धामी से मांग की है कि वह इस मामले में कड़ी कार्रवाई करें। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए सभासद दर्शन रावत, प्रताप पंवार व राज्य आन्दोलनकारी  प्रदीप भंडारी ने कहा कि यह घटना अति निंदनीय है। उन्होंने कहा कि इस घटना में निश्चित ही किसी प्रभावशाली का वरदहस्त है ऐसे लोगों को सामने लाना चाहिए व उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने मांग की कि दोषियों को फांसी दी जाय। इस मौके पर मजदूर संघ सचिव देवी गोदियाल, विक्रम ब्लूड़ी, प्रेम खंडूरी, मुलायम सिंह, पूरण सिंह, सलीम अहमद, सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।