अंकिता भंडारी अपहरण केस का पुलिस आज करेगी खुलासा, मामले में रिसोर्ट संचालक समेत तीन को हिरासत में लिया

Dehradun/Pauri: ऋषिकेश से संदिग्ध परिस्थतियों में लापता रिसॉर्ट की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। अंकिता भंडारी अपहरण केस की जांच अब लक्ष्मणझूला पुलिस के हाथों में आ गई है।

अंकिता भंडारी की गुमशुदगी के मामले में पुलिस ने रिसार्ट के मालिक पुलकित आर्य समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस को इस मामले में कुछ अहम जानकारी मिलने के बाद ये लोग पकड़े गए हैं। आज ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। उधर चीला बैराज का पानी कम करने की भी सूत्रों ने खबर दी है। संभावना जताई जा रही है कि अंकिता भंडारी की तलाश के उद्देश्य से ऐसा किया जा रहा है।

बता दें कि पौड़ी गढ़वाल ग्राम श्रीकोट नादलसूं निवासी अंकिता भंडारी (19 वर्ष) पुत्री उपेंद्र सिंह भंडारी गंगापुर स्थित विनन्तरा रिसोर्ट में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम करती थी। 19 सितंबर की सुबह जब अंकिता अपने कमरे में नहीं मिली। उसके बाद उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।

जिसके आधार पर पुलिस ने इस मामले में रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को हिरासत में ले लिया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी गढ़वाल यशवंत सिंह चौहान ने बताया कि अंकिता भंडारी गुमशुदगी मामले में पुलिस को कुछ अहम जानकारी मिली है। आज ही इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

बता दें कि अंकिता भंडारी जिस रिसार्ट में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करती थी पुलकित आर्य उसका मालिक है। वहीं पुलकित आर्य भाजपा नेता पूर्व राज्यमंत्री विनोद आर्य का बेटा है। हिरासत में लिये गये आरोपियों से फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है।