भूस्खलन होने पर मलवा आने से दहशत में लोग, पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने लिया जायजा

Mussoorie: लाइब्रेरी स्थित दुग्गल विला में रात को हुई भारी बारिश के कारण भूस्खलन होने पर मलबे से उसके समीप रह रहे लोगों का भारी नुकसान हो गया। इस घटना से वहां निवास कर रहे लोगों में दहशत है।

पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने मौके पर जाकर भूस्खलन से हुए नुकसान का जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ क्षेत्रीय सभासद नंद लाल सोनकर भी मौजूद रहे। स्थानीय निवासी दिनेश पंवार ने बताया कि रात को हुई बारिश से यहाँ पर भूस्खलन हुआ जिससे यहां रह रहे तीन परिवारों को खतरा हो गया है। सारा सामान दब गया व पानी की टंकिया टूट गई हैं। सभी परिवार दहशत में हैं, यदि और मलवा आया तो उनके परिवार को जानमाल का नुकसान हो सकता है।

स्थानीय निवासी सत्येंद्र बिष्ट ने कहा कि इस क्षेत्र में लाइब्रेरी बाजार का पूरा पानी नाले में आता है, वह भी टूट गया है और इसी से भूस्खलन हुआ है जिससे उनका बड़ा नुकसान हो गया है। अगर इसका उपचार न किया गया तो बड़ा नुकसान हो सकता है।

इस पर पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने कहा कि उन्होंने मौके पर जाकर निरीक्षण किया है व पालिका अभियंता को मलवा हटाने के लिए कहा है। साथ ही जो इस संपत्ति का स्वामी है, उनसे भी इसकी मरम्मत करने को कहा जायेगा, ताकि लोगों की सुरक्षा हो सके।