पालिकाध्यक्ष ने लोनिवि व पेयजल निगम के अधिकारियों को सडकों को शीघ्र दुरुस्त करने के दिए निर्देश

Mussoorie: नगर पालिका सभागार में पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने लोक निर्माण विभाग व पेयजल निगम के अधिकारियों के साथ बैठक कर मसूरी की खस्ताहाल सड़कों को दुरुस्त करने के निर्देश दिए। जिस पर अधिकारियों ने कहा कि बरसात के कारण सड़क के सुधारीकरण का कार्य नहीं हो पा रहा है, और बरसात रुकते ही सभी सड़कों को दुरुस्त करने का कार्य किया जाएगा।

नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने लोक निर्माण विभाग व पेयजल निगम के अधिकारियों के साथ बैठक में मसूरी की मुख्य सड़कों सहित मसूरी के संपर्क मार्गाे के डामरीकरण की बात भी कही। नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने कहा कि इससे पूर्व मुख्य सचिव के साथ बैठक में मसूरी की सड़कों को लेकर वार्ता की गई है। जिस पर मुख्य सचिव द्वारा अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि मसूरी की सड़कों को शीघ्र दुरुस्त किया जाए, साथ ही कार्य की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाए। उन्होंने कहा कि आज उन्होंने अधिकारीयों के साथ बैठक कर लोक निर्माण विभाग और पेयजल निगम के अधिकारियों को तय समय में मसूरी की सड़कों को सुधारने के लिए कहा है।

लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता डीसी नौटियाल ने बताया कि सड़कों की मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया गया है और बरसात के कारण कई स्थानों पर कार्य नहीं हो पा रहा है, लेकिन बरसात के बाद मसूरी की सभी सड़कों को दुरुस्त कर दिया जाएगा। इस मौके पर पेयजल निगम के अधिकारियों ने भी शीघ्र सड़कों की मरम्मत करने का भरोसा दिया।

बैठक में लोनिवि के सहायक अभियंता राजपाल, पुष्पेद्र कुमार, पेयजल निगम केे सहायक अभियंता विनोद रतूड़ी, मान सिंह रावत, पालिका अधिशासी अधिकारी राजेश नैथानी, नगर अभियंता रमेश बिष्ट आदि मौजूद रहे।