व्यापार संघ की बैठक में व्यापारियों की विभिन्न समस्याओ को लेकर हुई चर्चा, जल्द सीएम से मिलेगा प्रतिनिधिमंडल

Mussoorie: मसूरी व्यापार संघ की बैठक में व्यापारियों की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गयी। जिसमें व्यापारियों को फूड लाइसेंस देने, दीपावली पर्व पर बाजार की सजावट करने, व पालिका के किरायेदार दुकानदारों की किराये की रसीद न देने पर विस्तार से चर्चा की गई।

राधाकृष्ण मंदिर में आयोजित व्यापार संघ की बैठक में व्यापार संघ के अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि बैठक में व्यापारियों के हितोें पर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि व्यापार संघ व्यापारियों के हितो की सुरक्षा करने का समय समय पर हर संभव प्रयास करता रहता है। इसी कड़ी में आने वाले समय में दीपावली पर्व पर बाजारो को भव्य रूप से सजाने व यातायात व्यवस्था बनाने के बारे में भी चर्चा की गई। वहीं फूड लाइसेंस देने की प्रक्रिया शीघ्र शुरू की जायेगी इस पर व्यापारियों को अवगत कराया गया। वहीं व्यापारियों का उत्पीड़न न हो इस पर भी विचार किया गया। उन्होंने कहा कि जो व्यापारी नगर पालिका के किरायेेदार है उन्हें इस वर्ष रसीद नहीं दी गई, इसके पीछे क्या कारण है, इस पर चर्चा की गई व शीघ्र ही व्यापारियों की समस्याओं को लेकर एक प्रतिनिधि मंडल प्रदेश के मुख्यमंत्री से मिलेगा, ताकि समस्याओं का समाधान हो सके।

बैठक में कोतवाल दिगपाल सिंह कोहली ने व्यापारियों से शहर हित में सहयोग करने की अपील की। वहीं कहा कि सूखे नशे के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है, उसमें सहयोग करें ताकि युवा पीढी को भटकाव से बचाया जा सके। वहीं उन्होंने व्यापारियों से यातायात व्यवस्था सुनिश्चित करने का भी आहवान किया।

बैठक में मदन मोहन शर्मा, व्यापर संघ महामंत्री जगजीत कुकरेजा, नागेन्द्र उनियाल, सभासद नंद लाल सोनकर, अनंत प्रकाश, जय प्रकाश राणा, देवी गोदियाल, रमेश कुमार सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।