आप पार्टी ने SDM को दिया ज्ञापन, रेलवे आउट एजेंसी को बन्द करने की मांग की, आन्दोलन की चेतावनी दी

Mussoorie: रेलवे बोर्ड द्वारा ब्रिटिश काल से चली आ रही मसूरी स्थित रेलवे आउट एजेंसी को बंद करने के निर्णय का आम आदमी पार्टी ने विरोध किया है। इस मामले को लेकर आप पार्टी ने उपजिलाधिकारी मसूरी को रेलवे आउट एजेंसी को बंद न करने को लेकर ज्ञापन दिया है। ज्ञापन में कहा गया है कि एजेंसी के बंद होने से स्थानीय लोगों सहित पर्यटन पर प्रभाव पडे़गा व लोगों को रेलवे टिकट बुकिंग में परेशानी होगी।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता एसडीएम कार्यालय में एकत्र हुए और नायब तहसीलदार के माध्यम से एसडीएम को ज्ञापन देकर रेलवे आउट एजेंसी को बंद नही करने की मांग की। ज्ञापन में कहा गया कि मसूरी विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी हैं, जहां पर कई ऐतिहासिक स्थल हैं, जिसमें से मसूरी स्थित रेलवे आउट एजेन्सी भी एक है। जो ब्रिटिश काल से स्थानीय जनता एवं पर्यटकों सहित सरकारी तथा गैर सरकारी कार्यालयो में कार्यरत कर्मचारियों के लिए रेलवे टिकट बुकिंग का प्रमुख केंद्र है। लेकिन रेलवे विभाग ने इस महत्वपूर्ण रेलवे आउट एजेन्सी को बन्द करने का निर्णय लिया है, जिसका आम आदमी पार्टी प्रमुखता से विरोध करेगी। ज्ञापन में मांग की गई कि रेलवे आउट एजेंसी को बंद न किया जाय।

आम आदमी पार्टी मसूरी विधानसभा प्रवक्ता जय प्रकाश राणा ने कहा कि मसूरी स्थित रेलवे आउट एजेंसी को साजिश के तहत बंद किया जा रहा है। जबकि यह एजेंसी स्थानीय निवासियों सहित पर्यटकों को लगातार सेवा दे रही है व उत्तर रेलवे को लाभ पहुंचा रही है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि इसे बंद किया गया तो आम आदमी पार्टी जनहित में आंदोलन करेगी। इस मौके पर मसूरी विधानसभा महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष नफीस बानों, जय प्रकाश सेमवाल, अंजलि आदि मौजूद रहे।