तीन दिवसीय बालक व बालिका सिक्स ए साइड स्व0 मेजर ध्यानचंद स्मृति हाॅकी प्रतियोगिता शुरू

Mussoorie: मसूरी स्पोर्टस एसोसिएशन के तत्वाधान में राष्ट्रीय खेल दिवस पर तीन दिवसीय बालक व बालिका सिक्स ए साइड स्व0 मेजर ध्यानचंद स्मृति हाॅकी प्रतियोगिता का शुभारंभ एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष बी एस नेगी ने किया। उन्होंने सभी खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया। प्रतियोगिता में देश भर के विभिन्न राज्यों की करीब 60 टीमें प्रतिभाग कर रही है।

मसूरी पब्लिक स्कूल के ग्राउंड में हाॅकी के जादूगर स्व मेजर ध्यानचंद स्मृति में आयोजित 23वें सिक्स ए साइड हाॅकी प्रतियोगिता का आयोजन मसूरी स्पोर्टस एसोसिएशन के तत्वाधान में किया गया। प्रतियोगिता के पहले दिन आयोजित लीग मैचों के बालक जूनियर वर्ग में सोफिया कानवेंट ने केके हाॅकी जम्मू को 6-0 से, सीनियर बालिका में कोलकाता ने आनंद को 3-0 से, जूनियर बालक में सेल्यूट हाॅकी ने बटाला को 2-1 सेे, कोहिनूर ने सरस्वती स्कूल को 3-0 से, सीनियर बालिका में अभिनव हाॅकी दिल्ली ने भीलवाड़ा राजस्थान को 8-0 से, यंग स्टार दिल्ली ने कोहिनूर कोलकाता को 6-1 से, यंग स्टार दिल्ली ने आनंद हाकी को 6-1 से, जूनियर बालक में नागपुर मध्यप्रदेश ने केके जम्मू को 6-0 से, एलेक्स मेरठ ने भीलवाडा राजजस्थान को 3-1 से, सीनियर बालिका में स्पोर्टस कांम्पलेक्स दिल्ली ने बिजनौर उत्तर प्रदेश को 8-0 से, अभिनव हाकी ने नागपुर को 3-0 से, भोपाल मध्यप्रदेश ने स्पोटर्स कांप्लेक्स दिल्ली को 1-0से, नागपुर मध्यप्रदेश ने भीलवाड़ राजस्थान को 2-0 से, सब जूनियर बालक में ताज क्लब ने हेंपटन कोर्ट को 3-0 से हरा कर प्रतियोगिता में बनाये रखा।

इस मौके पर मसूरी स्पोर्टस क्लब के अध्यक्ष सूरत सिंह रावत, सचिव सौरभ सोनकर, पालिका सभासद नंद लाल सोनकर, रूपचंद गुरूजी, सुरेश गोेयल, रफीक अहमद, महेशचंद, साहिल सोनकर, बिजेंद्र पुंडीर, अजय भंडारी, सहित बड़ी संख्या में एसोसिएशन के सदस्य व खिलाड़ी मौजूद रहे।