मसूरी स्पोर्ट्स एसोसिएशन के सूरत सिंह रावत अध्यक्ष व सौरव सोनकर बने महासचिव

Mussoorie: मसूरी स्पोर्ट्स एसोसिएशन(MSA) की नयी कार्यकारिणी निर्विरोध चुनी गयी है,जिसमें सर्वसम्मत्ति से सूरत सिंह रावत को अध्यक्ष व सौरव सोनकर को महासचिव चुना गया है।

कुलड़ी क्षेत्र के एक होटल में मसूरी स्पोट्र्स एसोसिएशन की आयोजित बैठक में नई कार्यकारिणी चुनी गयी, जिसमे सर्वसम्मति से सूरत सिंह रावत को अध्यक्ष व सौरव सोनकर को महासचिव चुना गया। इसके साथ ही रफीक अहमद कोषाध्यक्ष, उपाध्यक्ष कविता नेगी व नंदलाल सोनकर, तेनजिंग शिरिंग सहसचिव, सुरेश गोयल संयोजक, अनुज तायल संप्रेक्षक चुने गये। जबकि कार्यकारिणी सदस्यों में बीएस नेगी, रूपचंद गुरूजी, बिजेंद्र पुण्डीर, जगबीर सिंह भण्डारी, महेश चंद्र, राजकुमार, आशीष रावत, समीर रैणा, दीपक श्रेष्ठ, साहिल सोनकर, यश जैन चुने गये।

एसोसिएशन के उपाध्यक्ष बिजेंद्र पुण्डीर की अध्यक्षता में हुई बैठक में सभी सदस्यों ने एक मत से कहा कि बीते दो साल कोविड के कारण कोई खेल प्रतियोगिता आयोजित नहीं हो पायी और खिलाड़ी खेलों से दूर रहे हैं। बैठक में स्वतंत्रता दिवस की पूर्व बेला पर आयोजित होने वाली क्रासकंट्री दौड़ तथा राष्ट्रीय खेल दिवस पर आयोजित होने वाली हॉकी प्रतियोगिता पर विस्तार से चर्चा की गयी।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष सूरत सिंह रावत ने कहा कि राष्ट्रीय खेल दिवस के मौके पर तीन दिवसीय मेजर ध्यानचंद मैमोरियल सिक्स ए साइड हॉकी प्रतियोगिता 27 से 29 अगस्त तक आयोजित की जाएगी तथा 14 अगस्त को स्कूली बच्चों के लिये विभिन्न आयुवर्गों में क्रास कंट्री दौड़ प्रतियोगिता बहुगुणा पार्क कैमल्स बैक रोड़ पर आयोजित होगी।

प्रतियोगिताओं के खेल संयोजक रूपचंद गुरूजी ने बताया कि राष्ट्रीय खेल दिवस पर आयोजित होने वाली सिक्स ए साइड हॉकी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिये टीमें पूरे देश भर से आने को उत्सुक हैं और लगातार फोन व सोशल मीडिया के माध्यम से पूछताछ कर रही हैं। संयोजक सुरेश गोयल ने कहा कि आने वाले समय में पूर्व की भांति खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की जाती रहेंगी। बिजेंद्र पुण्डीर ने नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को शुभकामनाएं देते हुए बैठक में उपस्थित सभी का आभार व्यक्त किया।