गर्ल्स आमंत्रण बास्केटबाल प्रतियोगिता मे वाइनबर्ग एलन की टीमों ने मैच जीते

Mussoorie: एलन आमंत्रण इंटर-स्कूल गर्ल्स बास्केटबॉल प्रतियोगिता 2022 का शुभारभं एससी सिंघा sports कॉम्प्लेक्स में शुरू हुआ। टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच आर्मी पब्लिक स्कूल, देहरादून और तिब्बती होम्स स्कूल, मसूरी के बीच खेला गया जिसमें आर्मी पब्लिक स्कूल ने टीएचएफ, मसूरी को 26 से 06 अंकों के स्कोर से हराया।

टूर्नामेंट का दूसरा मैच मसूरी इंटरनेशनल स्कूल और यूनिसन वल्र्ड स्कूल देहरादून के बीच खेला गया। यूनिसन वल्र्ड स्कूल देहरादून ने मसूरी इंटरनेशनल स्कूल को 30 से 20 अंकों के स्कोर से हराया। वाइनबर्ग एलन बी ने द एशियन स्कूल को 27 से 23 अंकों के स्कोर से हराया। एक अन्य मैच में वाइनबर्ग एलन टीम ए ने संभोता तिब्बती स्कूल को 34 से 14 अंकों के स्कोर से हराया। लड़कियों के लिए आमंत्रण बास्केटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन वेनबर्ग-एलन स्कूल, मसूरी द्वारा किया जा रहा है, जिसमें मसूरी, देहरादून और आसपास के क्षेत्रों के लगभग 16 स्कूल भाग ले रहे हैं। टूर्नामेंट में खेले गए अन्य मुकाबलों में वुडस्टॉक स्कूल ने आर्यन स्कूल देहरादून को, सेंट जोसेफ स्कूल देहरादून ने ओक ग्रोव स्कूल मसूरी को, सेंट जूड्स स्कूल देहरादून ने इंडियन पब्लिक स्कूल देहरादून को हराया। आखिरी मैच कासिगा स्कूल और इकोले ग्लोबल इंटरनेशनल स्कूल, देहरादून के बीच खेला गया। इकोले ग्लोबल इंटरनेशनल स्कूल ने कासिगा स्कूल देहरादून को हराया।

इस मौके पर साहिल धैया, शिवम पंवार, धुनुप छेरिंग, हिमांशु पंवार, भूपेश कुमार, अमल राय, चंपा ढाकपा, जगमोहन नेगी और ताशी छेरिंग उपस्थित थे। टूर्नामेंट का प्रबंधन अजीत कुमार और सुश्री चोइंग भोटिया द्वारा किया जाता है। प्रतियोगिता में मसूरी, देहरादून व रूड़की के विभिन्न विद्यालयों की 16 टीमों के 160 खिलाड़ी प्रतिभाग कर रहे है।