कबीना मंत्री गणेश जोशी के रक्षा बंधन कार्यक्रम की तैयारियां जोरो पर, भाजपा महिला मोर्चा ने किया मंथन

Mussoorie: भाजपा महिला मोर्चा ने कबीना मंत्री गणेश जोशी के तत्वाधान से आयोजित होने वाले रक्षा बंधन कार्यक्रम की तैयारियां शुरू कर दी गई है। इसके तहत मोर्चा ने बैठक कर शहर व आसपास के क्षेत्र की महिलाओं का आहवान किया है कि 8 अगस्त को होने वाले रक्षा बंधन कार्यक्रम में बडी संख्या में शामिल होकर काय्रक्रम को सफल बनायें।

कुलड़ी क्षेत्र के एक होटल के सभागार में आयोजित भाजपा मसूरी मंडल महिला मोर्चा की बैठक की अध्यक्षता करते हुए अध्यक्ष पुष्पा पडियार ने पदाधिकारियों व महिला मोर्चा सदस्यों के साथ 8 अगस्त को होने वाले रक्षा बंधन कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विचार विमर्श किया। इस मौके पर महिला मोर्चा अध्यक्ष पुष्पा पडियार ने कहा कि मंत्री गणेश जोशी के तत्वाधान में विगत कई वर्षों से रक्षाबंधन कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है जिसमें लगातार हर वर्ष भीड़ बढ़ती जा रही है। उन्होंने बैठक में तय किया कि कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए महिला मोर्चा की टोली पूरे शहर के हर वार्ड में जाकर महिलाओं को कार्यक्रम मे आने के लिए प्रोत्साहित करेंगी। जिसमें सभी वार्डों में महिला मोर्चा की सदस्य अपने क्षेत्र में रक्षा बंधन पर्व का प्रचार करेंगी, ताकि बड़ी संख्या में महिलाऔ की भागीदारी हो सके।

वहीं बैठक में तय किया गया कि कार्यक्रम स्थल में आने वाली महिलाओं को ससम्मान बिठाने व उनको कार्यक्रम स्थल तक लाने के लिए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है। इस मौके पर भाजपा मसूरी मंडल की सदस्यों के लिए ड्रेस कोड तय किया गया, जिसके तहत सभी महिलाएं को नारंगी रंग के कपड़े पहनेगी। उन्होंने बताया कि इस बार रक्षा बंधन का कार्यक्रम नगर पालिका टाउन हाल में 8 अगस्त को दो बजे अपराहन शुरू होगा, जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा।

इस मौके पर महिला मोर्चा की महामंत्री सपना शर्मा, राजेश्वरी नेगी, प्रोमिला नेगी, रीता खुल्लर, भाजपा महिला मोर्चा जिला महामंत्री अनीता सक्सेना जिला कोषाध्यक्ष अनीता पुडीर, नीति शर्मा, सुशीला पंवार, रोशनी रावत मंजू चैहान, राधा आनंद, पुष्पा पुंडीर, प्रभा बत्र्वाल सहित महिला मोर्चा कार्यकर्ता मौजूद रहे।