मसूरी देहरादून मार्ग पर घनानंद कालेज के निकट सडक पर गिरा पेड, एक घंटे बाधित रहा यातायात

Mussoorie:  मसूरी-देहरादून मार्ग पर घनानंद राजकीय इंटर कालेज के नीचे वन सुमन के पास सडक पर एक पेड़ गिरने से करीब एक घंटे यातायात अवरुद्ध हो गया, जिस कारण रोड के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना मिलने पर लोक निर्माण विभाग व फायर की टीम मौके पर पहुंची व जेसीबी से मार्ग को खुलवाया गया।

मसूरी देहरादून मार्ग पर पेड़ गिरने से मसूरी देहरादून मार्ग एक घंटे तक बंद रहा। सूचना मिलने पर लोक निर्माण विभाग ने तत्काल मौके पर जेसीबी भेजी व वहीं पेड़ को काटने के लिए फायर सर्विस के लोग मौके पर पहुंचे व पेड़ को काटा जिसे जेसीबी से किनारे किया गया जिसके बाद रोड पर यातायात सुचारू हो सका। पेड़ गिरने के कारण करीब एक घंटे रोड बंद रहा जिस कारण रोड के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी।

मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार भौंपाल सिंह चौहान ने कहा कि मसूरी देहरादून मार्ग पर घनानंद कालेज के निकट पेड़ गिरने की सूचना मिलने पर वह तत्काल मौके पर पहुंचे। वहीं वन विभाग, बिजली विभाग, पुलिस विभाग, लोनिवि व फायर विभाग को सूचना दी गई जिस पर मौके पर पहुंची फायर की टीम ने पेड को काटा व लोनिवि ने जेसीबी के माध्यम से पेड़ को रोड से किनारे किया। वहीं बिजली विभाग की टीम ने शट डाउन लिया व तारों को रोड से हटाया। तब जाकर पुलिस कर्मियों ने यातायात सुचारू किया गया। पेड़ गिरने के कारण करीब एक घंटा यातायात बाधित रहा।