इनरव्हील क्लब मसूरी के अध्यक्ष पर पर रश्मि कर्णवाल हुई अधिष्ठापित

Mussoorie: इनरव्हील क्लब मसूरी के अधिष्ठापन समारोह में नई कार्यकारणी की अध्यक्ष रश्मि कर्णवाल को मुख्य अतिथि पूर्व मंडलाध्यक्ष नीरजा पांधी ने कालर पहना कर व बुके देकर अधिष्ठापित किया। वहीं किरन त्रिपाठी सचिव, जया कर्णवाल कोषाध्यक्ष, रीना माथुर एडिटर व प्रभा अग्रवाल आईएसओ के पद पर अधिष्ठापित हुई।

लंढौर रोड स्थित एक होटल के सभागार में इनरव्हील क्लब की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें अध्यक्ष मनीषी संघल ने सभी सदस्यों का स्वागत किया व क्लब की वार्षिक गतिविधियों पर प्रकाश डाला व मसूरी क्लब को सेवा कार्याें के लिए मंडल से मिले पुरूस्कारों के बारे में विस्तार से बताया। वहीं उन्होंने कहा कि क्लब ने गत वर्ष 68 प्रोजेक्ट किए वहीं 17 गरीब लड़कियों की शादी का सामान उपलब्ध करवाया।

इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मंडलाध्यक्ष व जोनल चेयर पर्सन नीरजा पांधी ने इनरव्हील क्लब मसूरी के सेवा कार्याे की सराहना की व कहा कि गत वर्ष बहुत ही महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट किए जिसके लिए अध्यक्ष मनीषी संघल व उनकी टीम बधाई की पात्र है। उन्होंने कहा कि कम सदस्य होने के बाद भी क्लब ने बहुत की प्रेरणादायक कार्य किए। इस मौके पर उन्होंने सदस्यों को उपहार वितरित किए। इसके बाद नई कार्यकारणी की अध्यक्ष रश्मि कर्णवाल को मुख्य अतिथि नीरजा पांधी ने कालर पहला कर पद पर अधिष्ठापित किया। व नई कार्यकारणी को बधाई दी व कहा कि उनके नेतृत्व में क्लब सेवा के कार्य सभी सदस्यों के सहयोग से करता रहेगा। इससे पूर्व कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर किया गया वहीं एक लड़की को कंप्यूटर कोर्स के लिए सहायता की गई।ंइस मौके पर सभी सदस्यो को हरियाली तीज के मौके पर पौधे वितरित किए गये ताकि वे अपने घर मे पौधो को रोप कर पर्यावरण संरक्षण कर सकें। कार्यक्रम में अंत में तीज व फ्रेंडशिप डे मनाया गया व सदस्यों को फ्रेडशिप बैंड बांधे गये वहीं तीज के मौके पर विभिन्न मनोरंजक प्रतियोगिताएं व नृत्य किए गये व विजेताओं को पुरूस्कार वितरित किए गये। अंत में नव निर्वाचित अध्यक्ष रश्मि कर्णवाल ने सभी का आभार व्यक्त किया विशेष कर नीरजा पांधी का आभार व्यक्त किया गया जिनके सहयोग से कार्यक्रम करवाया गया। उन्होंने भरोसा दिया कि वह क्लब के सेवा कार्यों को सभी के सहयोग से करेंगी।

इस मौके पर सचिव किरन त्रिपाठी, जया कर्णवाल, हर्षदा वोहरा, रीता जैन अनीता मित्तल, नूपुर कैंतुरा, रीना माथुर, आदि मौजूद रहे।