तीज कार्यक्रम में पहुंची गीता धामी ने कहा- प्रदेश के विकास के लिए दिन रात कार्य कर रहे हैं सीएम

Mussoorie: नारी शक्ति मंच द्वारा आयोजित तीज महोत्सव कार्यक्रम मे महिलाओं ने विभिन्न मनोरंजक प्रतियोगिताओं के साथ ही  सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी, जिसने सभी का मन को मोह लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री पुष्कर सिह धामी की पत्नी गीता धामी ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस मौके पर उन्होंने प्रदेश की समस्त महिलाओं को तीज की हार्दिक बधाई दी व सभी के सुख समृद्धि की कामना की।

राधाकृष्ण मंदिर सभागार में नारी शक्ति मंच के तत्वाधान में आयोजित तीज महोत्सव में अनेक मनमोहक कार्यक्रम आयोजित किए गये। इस मौके पर जहां बच्चों व महिलाओं ने नृत्य किया। वहीं मेहंदी सहित अन्य कार्यक्रम भी आयोजित किए गये व विजेताओं को पुरुस्कार दिए गये। इस मौके पर मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी गीता धामी ने सभी महिलाओं को तीज की बधाई दी व उनके सुहाग की दीर्घायु की कामना की। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रदेश के विकास के लिए दिन रात कार्य कर रहे हैं, ताकि प्रदेश आगे बढ़े। ऐसे में हमसे जो भी हो सकता है प्रयास करती हूं। हमारे सामने जो समस्यायें रखी जाती है, उन्हें मुख्यमंत्री तक पहुंचाया जाता है, ताकि उनका समाधान हो सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश की खुशहाली के लिए सभी का कर्तव्य है कि वे सहयोग करें। उन्होंने कहा कि तीज पर्व पर सभी के परिवारों में खुशहाली आये, सभी सुखी रहे, इसकी कामना भगवान शिव मां पार्वती से करती हूं।

इस मौके पर कार्यक्रम संयोजिका पालिका सभासद गीता कुमाई ने कहा कि कार्यक्रम को पूरे शहर की महिलाओं ने प्रतिभाग कर को सफल बनाया है, इसके लिए मातृ शक्ति का विशेष आभार। उन्होंने महिलाओं को तीज की बधाई दी। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में महिलाओं द्वारा कैटवाॅक, मेंहदी, हेयर स्टाइल, प्रश्नोत्तरी आदि अनेक मनोरंजक प्रस्तुतिया दी गयी। इस मौके पर उन्होंनेे गीता धामी, निर्मला जोशी सहित अन्य अतिथियों का विशेष आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम को विशिष्ट अतिथि कबीना मंत्री गणेश जोशी की पत्नी निर्मला जोशी, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष रचिता ठाकुर, वरिष्ठ भाजपा नेत्री मीरा सकलानी ने भी संबोधित किया। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि ग्राम प्रधान क्यारकुली कौशल्या रावत, प्रदेश मंत्री वंदना बिष्ट, भाजपा मसूरी मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, महिला मोर्चा महामंत्री सपना शर्मा, राजश्री रावत, अनीता सक्सेना, अनीता पुंडीर, कमल शर्मा, पालिका सभासद सरिता पंवार, सरिता कोहली, जसोदा शर्मा, सहित बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद रही। कार्यक्रम के दौरान होटल एसोसिएशन मसूरी, वरिष्ठ नागरिक समिति मसूरी, होमस्टे एसोसिएशन आदि ने भी मुख्यमंत्री की पत्नी गीता धामी को पुष्पगुच्छ व शाॅल भेंट कर सम्मानित किया।

 भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्षा ने अपमानित करने की घटना की निंदा 

मुख्यमंत्री की पत्नी गीता धामी के सामने ही भाजपा महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं के मतभेद तब खुलकर सामने आ गये जब नारी शक्ति मंच के कार्यक्रम में प्रोटोकाॅल के तहत मुख्यमंत्री व मंत्री गणेश जोशी की पत्नी का सम्मान करने आई भाजपा मसूरी मंडल महिला मोर्चा अध्यक्ष पुष्पा पडियार को मंच पर अपमान का सामना करना पड़ा। दरअसल मंच पर पुष्पा पडियार जिस कुर्सी पर बैठी थी उसे हटा दिया गया, जिसे भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्षा ने जानबूझकर अपमानित करने की साजिश बताया व कहा कि उनकी कुर्सी को मंच से हटाया गया जिसकी निंदा करती हूं। यह कैसा नारी शक्ति मंच है जिसमे नारी का ही अपमान किया गया है। वह भी तब जब नारी शक्ति मंच के कार्यक्रम आयोजक भाजपा के कार्यकर्ता ही हो। उन्होंने कहा कि उनके लिए पार्टी पहले है और पार्टी द्वारा पहले ही तीज का कार्यक्रम आयोजित किया जा चूका है। लेकिन मोर्चा अध्यक्ष होने के नाते वे प्रोटोकॉल के तहत मुख्यमंत्री जी व मंत्री गणेश जोशी जी की पत्नी के स्वागत के लिए आई थी, लेकिन मेरे साथ जो घटना यहाँ घटित हुई वह शर्मनाक व निंदनीय है।