सभासद गीता कुमाई की नई पहल, वार्ड की समस्याओं के निराकरण को लेकर अधिकारियों संग लगाई चौपाल

Mussoorie: नगर पालिका सभासद गीता कुमाई ने अपने वार्ड की समस्याओं के निराकरण को लेकर चौपाल लगाकर एक नई पहल शुरू की है। उन्होंने विभिन्न विभागों के अधिकारियों की उपस्थिति में चौपाल लगा कर जनता की समस्याओं को सुना। इस दौरान कुछ समस्याओं का समाधान मौके पर किया व कुछ समस्याओं का प्रसास किया जायेगा।

पालिका सभासद गीता कुमाई ने मालरोड झूलाघर के समीप एक होटल के प्रांगण में चौपाल का आयोजन किया। उन्होंने बताया कि चौपाल में क्षेत्र की समस्याओं पर चर्चा की गई व उनके समाधान का प्रयास किया गया। उन्होंने कहा कि चौपाल का उददेश्य है कि जनप्रतिनिधि घर घर जायें, मुहल्लों में चौपाल लगायें व उनकी मूलभूत समस्याओं को सुने व उसका समाधान करें। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में पानी व सीवर की समस्या का निराकरण जल संस्थान के सहायक अभियंता टीएस रावत करेंगे। जबकि पालिका के अभियंता रमेश बिष्ट सड़कों की मरम्मत से सम्बन्धित समस्या का निराकरण करेंगे। वहीं साफ सफाई के लिए कीन संस्था के प्रबंधक अशोक भी यहाँ मौजूद है। ताकि जनता के द्वार जाकर उनकी समस्याओं का समाधान हो सके।

उन्होंने कहा कि बरसात आने वाली है, अवैध निर्माणों का मलवा नाले खालों में डाला जा रहा है जिससे नाले खाले बंद हो जाते है। ऐसे में बरसात से पहले नगर पालिका से नाले खाले साफ़ करवाए जायेंगे। इसके साथ ही एमडीडीए से कहा जायेगा कि अवैध निर्माणों का मलवा नाले खालों में न डाले इसके लिए सम्बन्धित के खिलाफ कार्यवाही सुनिश्चित करें। वहीं उन्होंने मौजूद लोगों से कहा कि कूड़ा पालिका या कीन संस्था को दें, इधर उधर न फेंकें। इस मौके पर विपिन गुप्ता, उमा भंडारी, नगर पालिका अधिशासी अधिकारी यूडी तिवारी, सहित मुहल्लें के नागरिक मौजूद रहे।