मैगी पॉइंट के पास नशे में धुत युवकों ने दुकानदारों पर किया धारदार हथियारों से हमला, तीन की हालत नाजुक

Mussoorie: मसूरी-देहरादून मार्ग पर मैगी पॉइंट के निकट देर रात नशे में धुत युवकों ने स्थानीय दुकानदारों के साथ लाठी डंडों और धारदार हथियारों से हमला किया, जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें निजी वाहनों की मदद से स्थानीय लोगों द्वारा मैक्स हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां से उन्हें डॉक्टरों ने इंद्रेश हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया जहां पर तीनों की हालत नाजुक बनी हुई है। इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत व्याप्त है। कोतवाली मसूरी में भगत सिंह रावत रावत द्वारा नामजद तहरीर दी गई है जिसमें रवि ग्रोवर और विजय कुमार व अन्य के खिलाफ कार्यवाही करने की बात की है साथ ही गिरफ्तारी ना होने पर प्रदर्शन की बात की है।

जानकारी के मुताबिक हमला करने वाले युवक नशे में थे और देहरादून से मसूरी की ओर आ रहे थे। हमलावर वहां मौजूद दुकानदारों और ग्राहकों से जमकर मारपीट करते हुए फरार हो गए। हमलावरों में एक शिवसेना का नेता भी बताया जा रहा है। वे करीब 20-25 लोग थे, जिनमें 4 महिलाएं भी शामिल थी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पानी वाले बैंड के निकट मैगी प्वाइंट के पास उन लोगों द्वारा स्थानीय दुकानदारों व वहां मौजूद ग्राहकों से बदसलूकी की जिसका विरोध करने पर उन्होंने लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से उन पर हमला कर दिया जिसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों में रोहित भंडारी निवासी मैगी प्वाइंट अजय रावत विजय रावत निवासी शिव कॉलोनी हाथीबड़कला देहरादून शामिल है जिनका इंद्रेश हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि इनमें से एक युवक का विवाह 28 तारीख को होना है और युवक कार्ड देने के लिए अपने मित्र के यहां मैगी प्वाइंट पर आया था। जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है और वह इंद्रेश अस्पताल में जीवन और मृत्यु के बीच जंग लड़ रहा है उसके परिवार में इस घटना को लेकर कोहराम मचा हुआ है।

इस संबंध में पीड़ितों द्वारा कोतवाली मसूरी में लिखित तहरीर दी गई है। जिसकी जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक गिरीश चंद शर्मा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद आरोपितों की पहचान की जा रही है और इनके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और पुलिस जांच कर पीड़ितों को न्याय दिलाने का प्रयास करेगी।

इस अवसर पर प्रत्यक्षदर्शी सागर शर्मा ने बताया कि देर रात कुछ लोग शराब के नशे में धुत होकर उनकी दुकान के बाहर शराब पीकर गाली गलौज कर रहे थे जिस पर उनको ऐसा ना करने के लिए कहा गया नशे में धुत होने के कारण उन्होंने अपने और साथी बुला लिये और वहां मौजूद लोगों के साथ जमकर मारपीट की और धारदार हथियारों से 3 लोगों पर हमला कर दिया, जिससे कि पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है।