युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से मसूरी के एक होटल में बनाये यौन संबंध, गिरफ्तार

Mussoorie: एक युवती ने कोतवाली मसूरी में लिखित तहरीर दी है कि प्रेम नगर निवासी एक युवक ने उनको शादी का झांसा देकर मसूरी के एक होटल में उनसे अवैध संबंध बनाये व अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाये। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे विभिन्न धाराओं में गिरफतार कर लिया है।

वरिष्ठ उप निरीक्षक गुमान सिंह नेगी ने बताया कि काल्पनिक नाम प्रियंका ने कोतवाली में दी तहरीर में लिखा है कि प्रेम नगर निवासी अभिषेक ने शादी का झांसा देकर मसूरी लाया व उनके साथ मसूरी के एक होटल में अवैध संबंध बनाने के साथ अप्राकृतिक संबंध भी बनाये। लेकिन उसके बाद अनुसूचित जाति का होने के कारण शादी से इंकार कर दिया। वहीं गाली गलौच व जान से मारने की धमकी दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 504, 506, 376, 377 तथा एसटी एक्ट की धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया व सीओ पल्लवी त्यागी ने अभियुक्त को गिरफतार करने के लिए 55 सीआरपीसी का नोटिस दिया।

अभियोग की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी ने अभियुक्त की गिरफतारी के निर्देश दिए व सीओ के कुशल नेतृत्व में अभियुक्त अभिषेक पुत्र विनोद कुमार निवासी 17डी अलकनंदा एन्कलेव प्रेम नगर देहरादून को गिरफतार कर लिया। पुलिस टीम में वरिष्ठ उपनिरीक्षक गुमान सिंह नेगी, एसआई विनय कुमार शर्मा, चीता प्रेमनगर थाना व कांस्टेबल किरन एसओजी देहरादून शामिल थे।