जिला कराते प्रतियोगिता में मसूरी का रहा दबदबा, जीते 14 स्वर्ण, 3 रजत व 4 कास्य पदक

Mussoorie: देहरादून में आयोजित डिस्ट्रिक्ट कराते चैंपियनशिप में मसूरी के खिलाड़ियों का दबदबा कायम रहा जिसमें मसूरी के खिलाड़ियों ने 14स्वर्ण, 3 रजत व 4 कास्य पदक जीते।

देहरादून कराते एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित डिस्ट्रिक्ट कराते चैपिंयनशिप में 250 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। इस प्रतियोगिता में मसूरी के राज कराते अकादमी के खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए 14 स्वर्ण, 3 रजत व 4 कास्य पदक जीते।

एशियन क्वालीफाईड निर्णायक हेमराज शर्मा ने बताया कि मसूरी से 17 खिलाडियों ने प्रतिभाग किया जिसमें दस बालक व 7 बालिकाएं थी। बालक वर्ग में छह ने स्वर्ण, दो रजत व चार कास्य, बालिका वर्ग में 7 स्वर्ण व एक रजत पदक हासिल किया। उन्होंने बताया कि कोविड के कारण दो वर्षो से प्रतियोगिता आयोजित नहीं की गई थी, अब दो साल बाद प्रतियोगिता आयोजित होने पर खिलाड़ियों के उत्साह देखा गया। उन्होंने बताया कि पदक विजेता खिलाड़ी आगामी 29 से 1 मई तक उत्तराखंड कराते एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित होने वाली प्रदेश कराते प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेगें। उम्मीद है कि उसमें भी मसूरी के खिलाड़ी अपनी प्रतिभा से पदक हासिल करेंगे।