जम्मू कश्मीर के शोपियां में एनकाउंटर, 4 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने किया ढेर, दो जवान शहीद

Jammu-kashmir: जम्मू कश्मीर के शोपियां (Shopian) जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में 4 आतंकियो को ढेर कर दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार शोपियां के बड़गाम के जैनपुरा इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसी जानकारी के बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया. हालांकि इसी मुठभेड़ से जुडे़ एक अन्य हादसे में सेना के दो जवान शहीद हो गये हैं तो वहीं दो अन्य जवानों के घायल होने की जानकारी सामने आ रही है.


अधिकारियों ने कहा कि 44 आरआर चौगाम कैंप से सैनिकों को लेकर एक सूमो बुडिगाम में मुठभेड़ स्थल की ओर जा रहा था. जब चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और वह सड़क से फिसल गया. हादसे में चार जवान घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल शोपियां ले जाया गया, जहां दो ने दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि शेष दो घायल जवानों को श्रीनगर के 92 बेस आर्मी अस्पताल में पहुंचाया गया है.

आपको बता दें इस समय दक्षिणी कश्मीर में आये दिन सुरक्षा बलों आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबरें सामने आ रही हैं. आतंकी सुरक्षाबलों के अलावा वादी में आम लोगों को भी निशाना बन रहे हैं. बुधवार 13 अप्रैल को आतंकियों ने एक स्थानीय ड्राइवर सतीश कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी. सतीश कुलगाम के कुकरान के रहने वाले थे. पुलिस ने बताया कि उन्होंने इलाके की घेराबंदी कर दी है.

पुलिस ने कहा है कि इस भीषण अपराध में शामिल आतंकवादियों का जल्द ही सफाया कर दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों को ट्रैक करने के लिए हम लगातार उनकी खोज कर रहे हैं.