उत्तराखंडमसूरीराज्य

सभासद सुरेश थपलियाल के प्रयास के बाद मकड़ेती में नई पेयजल लाइन बिछाने को 30 लाख स्वीकृत

Mussoorie: नगर पालिका वार्ड नंबर एक झड़ीपानी के मकड़ेती बस्ती में पानी की समस्या को देखते हुए सभासद सुरेश थपलियाल ने शासन को पत्र लिखकर नई लाइन बिछाने की मांग की थी, जिस पर शासन ने शिखर फाॅल से नई लाइन बिछाने के लिए 29 लाख 92 हजार की स्वीकृति प्रदान कर दी है। जिस पर क्षेत्रीय लोगों ने ख़ुशी व्यक्त की है। वहीं सभासद सुरेश थपलियाल ने शासन का आभार व्यक्त किया है।

झड़ीपानी के सभासद सुरेश थपलियाल ने मकड़ेती में पानी की समस्या को देखते हुए जल संस्थान व शासन को पत्र लिखा था जिसमें अवगत कराया गया था कि मकड़ेती की जनता पानी की समस्या से जूझ रही है जबकि वहां पर शिखर फाॅल है लेकिन जनता को पानी नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने पत्र में नई लाइन बिछाने की मांग की थी। जिसका शासन ने संज्ञान लिया व नई पेयजल लाइन स्वीकृत कर दी।

संयुक्त सचिव उत्तराखंड शासन महावीर सिंह चौहान ने मुख्य महाप्रबंधक जल संस्थान को पत्र भेजकर अवगत कराया है कि मकड़ेती में नई पेयजल लाइन के लिए शासन ने प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति प्रदान कर दी है। तथा 29 लाख 92 हजार रूपये स्वीकृत कर दिए हैं। व अवगत कराया है कि नई पेयजल लाइन शिखर फाॅल के समीप प्राकृतिक जल स्रोत से नई लाइन बिछाई जाय। क्षेत्रीय सभासद सुरेश थपलियाल ने प्रदेश सरकार, शासन व जल संस्थान का विशेष आभार व्यक्त किया है।

Tags
Close