उत्तराखंडमसूरीराज्य

मसूरी: जल संस्थान अधिशासी अभियंता के कार्यालय में चोरी का प्रयास, कोतवाली में दी तहरीर

Mussoorie: पर्यटक नगरी मसूरी में बीते कई दिनों से अलग अलग क्षेत्रों में चोरी की घटनाएं लगातार बढती जा रही हैं, लेकिन अब भी चोर पुलिस की पकड़ से दूर हैं। पुलिस चोरों का सुराग लगाने में अभी तक नाकाम है। बीती रात्री भी जल संस्थान अधिशासी अभियंता के कार्यालय में रात्रि को चोरों ने खिड़की की जाली काटकर शीशा तोड़ चोरी का प्रयास किया लेकिन चोरों के हाथ वहां कुछ नही लगा, जिस पर चोर वापस लौट गये। घटना का पता लगने पर कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक जल संस्थान अधिशासी अभियंता एलसी रमोला के कार्यालय में मध्य रात्रि को चोरों ने चोरी का प्रयास किया व कार्यालय की जाली काटकर शीशा तोड़ा व कार्यालय के अंदर घुसे, लेकिन वहां पर कुछ न मिलने पर वापस लौट गये।

जल संस्थान के सहायक अभियंता टीएस रावत ने बताया कि चोरो ने जाली काट व शीशा तोड़कर कार्यालय के अंदर घुसे व वहां रखी अलमारियों को तोड़ कर खंगांला, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला व कागज बिखेर कर चले गये। उन्होंने बताया कि अधिशासी अभियंता एलसी रमोला ने मामले की तहरीर कोतवाली में दे दी है। जिसमें बताया गया कि प्रातः सात बजे जब जल संस्थान काल सेंटर का कर्मचारी कार्यालय पहुंचा तो देखा कि अधिशासी अभियंता के कार्यालय की जाली कटी है व शीशा टूटा है, जिसकी सूचना उन्होंने जल संस्थान के अधिकारियों को दी व उन्होंने पुलिस को सूचना दी व पुलिस के मौके पर आने के बाद ही कार्यालय का दरवाजा खोला गया। हालांकि चोरी में कोई सामान नहीं गया, लेकिन घटना की पुलिस जांच कर रही है।

Tags
Close