उत्तराखंडमसूरीराज्य

पालिकाध्यक्ष एवं हिलदारी द्वारा कीन संस्था के स्वच्छताकर्मियों(कोरोना वारियर्स) को किया गया सम्मानित

Mussoorie: गाँधी जयंती के अवसर पर नगर पालिका सभागार में आयोजित कार्यक्रम में पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता एवं हिलदारी ने कीन संस्था के स्वच्छता कर्मियों को सम्मानित किया। इस मौके पर कीन संस्था के अशोक कुमार एवं जितेंद्र रावत को शाल पहना सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने कहा कि कोरोना काल में कीन संस्था के सफाई कर्मचारियों ने अपने परिवारो की परवाह न करते हुए युद्ध स्तर पर सफाई करके अपने दायित्वों का निर्वहन किया, जिसके लिए सभी स्वच्छताकर्मी बधाई के पात्र है। उन्होने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में स्वछताकर्मियों ने अमूल्य योगदान दिया। इसके लिए जितनी सराहना की जाय कम है।

इस मौके पर हिलदारी के अरविंद शुक्ला ने बताया गया कि वैश्विक महामारी के बीच कीन के सफाई कर्मी घर-घर जाकर कूड़ा उठाकर सफाई का जो काम कर रहे थे, उसके प्रति हम सब लोग उनके बहुत कृतज्ञ हैं और हम उनके बहुत आभारी भी हैं।

इस मौके पर अधिशासी अधिकारी आशुतोष सती ने कहा कि स्वच्छताकर्मियों द्वारा अपनी जान की परवाह न करते हुए शहरभर में गंदगी को साफ कर कोरोना से लड़ाई में अहम सहयोग प्रदान किया गया। कार्यक्रम में नेस्ले दिल्ली से कृष्णा कुमार नारायण द्वारा कोरोना किट सफाई कर्मचारियों को वितरण कर उनके कार्य की प्रशंसा की। इस मौके पर सभी स्वच्छता कर्मियों को स्मृति चिन्ह, प्रमाणपत्र के साथ 500 मिलीग्राम से सेनीटाइजर, मास्क हैंड ग्लब्स, सभी 142 समस्त कीन के स्टाफ को हिलदारी द्वारा वितरण किया गया।

इस मौके पर नगर पालिका परिषद मसूरी के अधिशासी अधिकारी विजय चौहान, सभासद सुरेश थपलियाल, यशोदा शर्मा, सरिता पवार, सरिता, दर्शन सिंह रावत, प्रताप पवार, कुलदीप रौंछेला, वीरेंद्र बिष्ट, हिलदारी से अभिलाष, कमल ,बबीता, जेबा,सलोनी, लीला, माया, अमरीन, अंजलि, किरण, निशा, दीपक ,अरुण आदि मौजूद थे।

Tags
Close