उत्तराखंडक्राइममसूरीराज्य

मसूरी: सुवाखोली के निकटनाली कला से 21 लीटर कच्ची शराब के साथ दो व्यक्ति गिरफ्तार

Mussoorie: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जनपद को नशा मुक्त करने के लिए नशा तस्करों के विरुद्ध पूरे जिले में अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत मसूरी पुलिस ने दो लोगों को 21 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

कोतवाल मसूरी देवेंद्र असवाल ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पूरे जिले में नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें अवैध कच्ची शराब, चरस, गांजा तस्करों के विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है। इस अभियान के तहत मसूरी में भी नशे के खिलाफ सभी चौकी क्षेत्र में पुलिस अधीक्षक नगर व क्षेत्राधिकारी मसूरी के नेतृत्व में अभियान चलाया गया। जिस पर गठित टीमों द्वारा शराब तस्करों के ठिकानों, अवैध शराब की बिक्री करने वालों के ठिकानों, व शराब तस्करों के विरूद्ध वाहनों की चैकिंग की गई।

अभियान के तहत मुखबिर की सूचना पर ग्राम नाली कला सुवाखोली के निकट दो व्यक्तियों के पास से दो अलग – अलग प्लास्टिक के दो कैन पकडे़ जिसमें 21 लीटर कच्ची शराब थी। पकड़े गये व्यक्तियों में बलबीर जवाड़ी पुत्र धन सिंह निवासी ग्राम नाली कला पोस्ट ऑफिस सुवाखोली जिला देहरादून व नमन शाह पुत्र प्रेमचंद निवासी गंगोरी थाना मनेरी भटवाड़ी जनपद उत्तरकाशी है। दोनों को  गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags
Close