उत्तराखंडमसूरीराज्य

मसूरी: पांच सितारा होटल में 10 व बैंक के एक कर्मचारी समेत 18 कोरोना संक्रमित मामले आये सामने

Mussoorie: लंढौर घंटाघर के निकट यूनियन बैंक में एक कर्मचारी व शहर के एक पांच सितारा होटल में दस कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुयी है। जिसके बाद बैंक को सेनेटाइज कर एक दिन के लिए बंद कर दिया गया है व होटल के एक क्षेत्र को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। इस तरह मसूरी में विभिन्न स्थानों पर 18 लोग कोरोना संक्रमित मिले।

लंढौर घंटाघर के निकट यूनियन बैंक में एक कर्मचारी के कोरोना संक्रमित होने पर बैंक को सुरक्षा की दृष्टि से बंद कर दिया गया है। वहीं बैंक क्षेत्र को पूरी तरह सेनेटाइज किया गया। बैंक के कर्मचारी विकास कोठारी ने बताया कि बैंक के एक कर्मचारी के संक्रमित होने पर बैंक एक दिन के लिए सुरक्षा के तहत बंद कर दिया गया है।

वहीं दूसरी ओर बार्लोगंज स्थित पांच सितारा होटल में दस कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित पाये जाने पर होटल का एक हिस्सा माइक्रोकंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। एसडीएम मनीष कुमार ने बताया कि मसूरी में 9 लोग एंटीजन टेस्ट में संक्रमित पाये गये वहीं बार्लोगंज के एक पांच सितारा होटल में 10 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये। कोरोना संक्रमित होने पर होटल के एक हिस्से को माइक्रो कंटेनमेट जोन बनाया गया है, बाकी होटल खुला है। उन्होंने यह भी बताया कि पांच लोग अपने घर में आईसोलेशन मे रखे गये हैं तथा बाकी को होटल के स्टाॅफ क्वाटर में माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाकर रखा गया है।

उप जिलाचिकित्सालय के कोरोना नोडल अधिकारी डॉ प्रदीप राणा ने बताया कि मसूरी में करीब 18 लोग कोरोना संक्रमित पाए गये है जिसमें 10 बार्लोगंज स्थित एक होटल के हैं, जिसके बाद होटल के एक हिस्से को माइक्रो कंटेनमेट जोन बनाया गया है।

Tags
Close